टूटने से पहले ऐसा दिखता था कंगना के सपनों का दफ्तर, देखें तस्वीरें

September 11, 2020 | samvaad365

हाल ही में बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के मुंबई स्थित दफ्तर पर बीएमसी ने कार्रवाई करते हुए उनका दफ्तर तोड़ दिया। बीएमसी का कहना है कि उन्होंने अवैध रूप से यह दफ्तर बनाया था।

वहीं, अब कंगना रानौत ने अपने ऑफिस के हिस्से को BMC द्वारा गिराए जाने की मुहिम को लेकर एक बार फिर महाराष्ट्र सरकार पर हमला बोल दिया है। खैर आज आपको हम कंगना के सपनों के दफ्तर की वो पुरानी तस्वीरें देखाएंगे जिसमें उनका शानदार ऑफिस वाकई बहुत खूबसूरत लग रहा है।

कंगना रनौत ने अपनी प्रतिभा और शानदार एक्टिंग के दम पर काफी कम समय में अपने आप को इंडस्ट्री में स्थापित किया है। कंगना को हमेशा से चाह थी कि वह जब प्रोड्यूसर बनेंगी तो उनका एक खुद का एक ऑफिस हो, और 15 साल की कड़ी मेहनत के बाद उन्होंने अपना खुद का एक शानदार ऑफिस भी बना दिया। कंगना के इस स्टूडियो की कीमत 48 करोड़ रूपए है।

सबसे पहले बात करते हैं कंगना के इस प्रॉडक्शन हाउस के नाम की। उन्होंने अपने इस प्रोडक्शन हाउस का नाम ‘मणिकर्णिका फिल्म्स’ रखा है और यह नाम उन्होंने साल 2019 में आई अपनी ही फिल्म ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ के सम्मान में रखा गया है।

आपको बता दें कि कंगना ने इस फिल्म को को-डायरेक्ट भी किया था। कंगना के इस ऑफिस को बनाने के लिए मुंबई के पाली हिल स्थित बंगलो नंबर 5 का पूरी तरह से री-कंस्ट्रक्शन किया गया और इसे वर्क स्टूडियो में बदला गया।

कंगना के इस ऑफिस को सेलेब्रिटी डिजाइनर शबनम गुप्ता ने तैयार किया है। इस प्रॉडक्शन हाउस को यूरोपियन स्टाइल टच दिया गया है। वहीं स्टूडियो में कस्टमाइज्ड और हैंडमेड फर्नीचर का इस्तेमाल किया गया है। इस ऑफिस में टेक्सचर्ड वॉल, फ्लोर लैम्प्स और खूबसूरती फर्नीचर पूरे वर्कस्पेस को काफी एस्थेटिक लुक दे रहे हैं।

कंगना के इस स्टूडियो में क्रिएटिविटी और पॉजिटिव एनर्जी के लिए भी काफी स्पेस है। रीडिंग और थिकिंग जैसे क्रिएटिव कामों के लिए भी स्टूडियो में खास जगह बनाई गई है।

जहां घंटों बैठकर आप किसी विषय पर आराम से सोच विचार कर सकते हैं। कंगना के इस ऑफिस की खूबसूरती देखते ही बनती है।

यह खबर भी पढ़ें-मिशन मोदी अगेन पीएम के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष राम गोपाल काका ने उत्तराखंड की प्रदेश कार्याशाला को किया संबोधित

संवाद365/डेस्क

541500cookie-checkटूटने से पहले ऐसा दिखता था कंगना के सपनों का दफ्तर, देखें तस्वीरें
54150

You may also like