बॉक्स ऑफिस पर फिल्म 2.0 की धूम, चेन्नई में टूटा ये रिकॉर्ड

November 30, 2018 | samvaad365

आखिरकार लम्बे समय से साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्मों का इंतजार करने वाले दर्शकों का इंतजार अब खत्म हो चुका है। रजनीकांत की फिल्म 2.0 रिलीज हो गई है। फिल्म 29 नवंबर को रिलीज हुई और 30 नवंबर तक फिल्म ने कई रिकॉर्ड्स अपने नाम भी कर लिए हैं। बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म ने धमाल मचा दिया है। दर्शकों को फिल्म थिएटर तक खींच पाने में कामयाब साबित हुई है। वहीं इस फिल्म ने चेन्नई में बाकि सभी फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ दिया है, चेन्नई में ये फिल्म बॉक्स ऑफिस के सारे रिकॉर्ड तोड़ते हुए सबसे ज्यादा कमाई करने वाली पहली फिल्म बन गई है।

इस फिल्म का पहला एक्सपैरिमेंट तो यही था कि साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार रजनीकांत और बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार एक साथ एक ही फिल्म में स्क्रीन शेयर करते नजर आ रहे हैं। ये फिल्म एक साइंस फिक्शन, एक्शन मूवी है, जिसे14 भाषाओं में डब करके रिलीज किया गया है। एंटरटेनमेंट रिपोर्ट्स की माने तो फिल्म ने चेन्नई में पहले दिन 2.64 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। यह फिल्म साल 2010 में आई फिल्म रोबोट की दूसरी कड़ी है। फिल्म के डायरेक्टर एस. शंकर ने करीब 8 साल बाद फिल्म रोबोट की इस दूसरी कड़ी को तैयार कर 2.0 का नाम देकर बड़े पर्दे पर उतारा है।

फिल्म रोबोट को दर्शकों का खूब प्यार मिला था और जिस हिसाब से फिल्म 2.0 का पहले दिन का क्लेक्शन और दर्शकों का अच्छा रिएक्शन मिल रहा है उससे तो यही लग रहा है कि ये फिल्म इस साल के खत्म होते-होते कई नए रिकॉर्ड अपने नाम कर लेगी। फिल्म की कहानी और इसके विजुअल इफैक्ट बेमिसाल है तो वहीं इस फिल्म में मसाले की भी कोई कमी नहीं है। इस फिल्म के निर्माण का बजट 500 करोड़ तक बताया जा रहा है वहीं अब देखना ये होगा कि ये फिल्म अपने बने बजट का बजट पूरा कर पाने में कामयाब होती है या नहीं। फिलहाल दर्शकों को रजनीकांत और अक्षय कुमार की ये फिल्म बेहद पसंद आ रही है।

यह खबर भी पढ़ें-ममता देवी हत्याकांड में दोषी पति को उम्रकैद की सजा, कुल्हाड़ी से दिया था हत्या को अंजाम

यह खबर भी पढ़ें- क्या है 30 नवंबर का इतिहास ? जानिए क्यों खास है उत्तराखंड के लिए ये तारीख

एंटरटेनमेंट डेस्क/काजल

26196

You may also like