22 घंटे में फिल्म ‘SIMMBA’ के ट्रेलर ने बनाया ये नया रिकार्ड

December 4, 2018 | samvaad365

हर तरफ जहां दीपवीर यानि कि दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी का इंतजार खत्म हुआ वहीं दूसरी तरफ दोनों की शादी हो जाने के बाद एक्टर रणवीर सिंह की आगामी फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज हो गया है। जी हां रणवीर सिंह की आगामी फिल्म ‘सिम्बा’ जिसका हर किसी को बेसब्री से इंतजार था उसका ट्रेलर आखिरकार रिलीज हो ही गया है। फिल्म सिंबा के इस ट्रेलर को यूट्यूब पर रिलायंस एंटरटेनमेंट चैनल के द्वारा रिलीज किया गया है।

फिल्म के ट्रेलर को रिलीज हुए अभी सिर्फ 22 घंटे ही बीते हैं लेकिन अबतक इसके ट्रेलर को 21 मिलियन लोगों द्वारा देखा जा चुका है। जो अपने आप में एक बहुत बड़ा रिकॉर्ड है। जहां तक बात फिल्म के ट्रेलर की की जाए तो ट्रेलर में रणवीर का अंदाज रोहित शेट्टी की बाकि फिल्मों के हिरोज की तरह हैं। रणवीर फिल्म में एक पुलिसवाले के किरदार में नजर आ रहे हैं जिसका मकसद ईमानदारी से नौकरी करने के बजाय वर्दी की आड़ में पैसे कमाना है। फिल्म का निर्देशन रोहित शेट्टी ने किया है। ट्रेलर की शुरूआत में ही फिल्म सिंबा में फिल्म सिंघम की झलक साफ नजर आ जाती है।

फिल्म में रणवीर सिंह के साथ-साथ एक्ट्रेस सारा अली खान भी नजर आ रही हैं। फिल्म के ट्रेलर में जहां रणवीर का किरदार मजाकिया और स्टाइलिश दिखाया गया है वहीं फिल्म के ट्रेलर में उन्हें एक गंभीर पुलिसवाले का किरदार करते भी देखा जा सकता है। फिल्म में सोनू सूद एक विलेन के किरदार में नजर आने वाले हैं। इसी के साथ ट्रेलर के आखिर में अजय देवगन भी अपने सिंघम अवतार में एंट्री करते दिख जाते हैं। खैर फिल्म का ट्रेलर तो अभी से दर्शकों को फिल्म देखने के लिए उत्साहित कर चुका है अब देखते हैं कि जब ये फिल्म रिलीज होती है तो फिल्म देखने के लिए भी दर्शकों का जोश यूहीं बना रहता है या नहीं।

यह खबर भी पढ़ें-जानिए किस लिए हुई उत्तराखंड आयुर्वेद विश्वविद्यालय के पूर्व कुलसचिव मृत्युंजय मिश्रा की गिरफ्तारी

यह खबर भी पढ़ें-उत्तरकाशी में महसूस हुए भूकंप के झटके

एंटरटेनमेंट डेस्क/काजल

26568

You may also like