एयर इंडिया की बड़ी लापरवाही, यात्री के खाने में मिला ब्लेड,मांगी माफी

June 17, 2024 | samvaad365

एयर इंडिया की बेंगलुरू से सैन फ्रैंसिस्को जाने वाली फ्लाइट में बड़ी लापरवाही सामने आई है। फ्लाइट में एक यात्री के खाने में मेटल ब्लेड मिला है। इस बात की पुष्टि खुद एयरलाइन ने की है।

यात्री बोला- ये खाना चाकू की तरह काट सकता है

फ्लाइट के खाने में ब्लेड मिलने के बाद यात्री ने काफी नाराजगी जताई। यात्री ने एक्स पर पोस्ट कर कहा,एयर इंडिया का खाना चाकू की तरह काट सकता है। शकरकंद और अंजीर चाट में एक मेटल का टुकड़ा छिपा हुआ था जो ब्लेड जैसा दिख रहा था। मुझे इसका अहसास कुछ सेकंड तक खाने को चबाने के बाद हुआ। शुक्र है कि कोई नुकसान नहीं हुआ। बेशक, इसका दोष पूरी तरह से एयर इंडिया की खानपान सेवा पर है, लेकिन इस घटना से एयर इंडिया की मेरे मन में छवि खराब हुई है। अगर यही मेटल कोई बच्चा खा लेता तो क्या होता?

एयरलाइन का आया बयान

एयरलाइन के मुख्य ग्राहक अनुभव अधिकारी राजेश डोगरा ने कहा कि एयर इंडिया इस बात की पुष्टि करता है कि हमारी एक फ्लाइट में एक यात्री के खाने में कोई मेटल वस्तु पाई गई थी। जांच के बाद, यह पता चला है कि यह हमारे खानपान भागीदार की सुविधाओं में इस्तेमाल की जाने वाली सब्जी प्रसंस्करण मशीन से आई थी। हमने अपने खानपान भागीदार के साथ मिलकर ऐसी किसी भी घटना को रोकने के लिए उपाय मजबूत किए हैं।

100053

You may also like