दिवाली पर फ्लिपकार्ट अपने ग्राहकों को दे रहा है ये बेहतरीन ऑफर्स

October 29, 2018 | samvaad365

दिवाली का सप्ताह शुरू होते ही बाजार में बड़ी कंपनियां उत्पादों पर तरह तरह के ऑफर निकालती है। ये कंपनियां अपने ग्राहकों के आकर्षण का केंद्र बनने के लिए यह ऑफर्स निकालती हैं। हाल ही में ऑनलाइन शॉपिंग की बड़ी कंपनी फ्लिपकार्ट ने अपने ग्राहकों को खुश करने के लिए कई बड़े ऑफर्स निकाले हैं। फ्लिपकार्ट की इस सेल का नाम है फ्लिपकार्ट बिग दिवाली सेल। कंपनी का ऑफर 1 नवंबर से शुरू होकर 5 नवंबर तक चलेगा। इसमें फ्लिपकार्ट ने विभिन्न प्रकार के ऑफर अपने ग्रहाकों के लिए रखें हुए हैं।

1  फ्लिपकार्ट ने इस बार एसबीआई बैंक के साथ पार्टनरशिप है। हालांकि इसे लेकर अभी कोई ज़्यादा जानकारी नहीं है, लेकिन ई-कॉमर्स वेबसाइट के ऑफर पेज से पता चलता है कि एसबीआई के क्रेडिट कार्ड से खरीददारी करने पर कुछ अडिशनल डिस्काउंट का फायदा ग्राहकों को मिल सकता है।

2  स्मार्टफोन्स के साथ फ्लिपकार्ट डिस्काउंट पर ‘कम्पलीट मोबाइल प्रटेक्शन’ प्लान भी दे रहा है। यह एक तरह से मोबाइल के इंश्योरेंस जैसा है। इस प्रटेक्शन प्लान में ‘ऐक्सिडेंटल स्क्रीन डैमेज’, ‘वॉटर डैमेज’ और ‘हार्डवेयर या फिर सॉफ्टवेयर संबंधित समस्या’ पहले से ही शामिल थी, लेकिन अब इसके साथ फ्लिपकार्ट ग्राहकों को ब्रैंडेड और ऑथराइज़्ड स्टोर्स पर फोन रिपेयर की सुविधा दे रहा है। इन सभी सर्विसेज के लिए उन्हें बस 99 रुपये चुकाने होंगे।

3  बिग दिवाली सेल के दौरान फ्लिपकार्ट 90 प्रतिशत तक की बायबैक वैल्यू दे रहा है। इसके अलावा साथ ही नो कॉस्ट ईएमआई की भी सुविधा मिल रही है।

4  फ्लिपकार्ट की इस सेल में न सिर्फ एंट्री लेवल के स्मार्टफोन्स बल्कि बजट और प्रीमियम स्मार्टफोन्स भी उपलब्ध होंगे। इस सेल में आपको 429 रुपये से लेकर 25 हजार रुपये तक में मोबाइल फोन्स आराम से मिल जाएंगे।

5 स्मार्टफोन्स के अलावा अन्य प्रॉडक्ट्स भी 80 पर्सेंट तक के डिस्काउंट पर मिलेंगे। बता दें कि इस सेल में 1 नवंबर के लिए खास ऑफर और टॉप डील्स

6 1 नवंबर से शुरू हो रही फ्लिपकार्ट की इस बिग दिवाली सेल में हर घंटे नई डील्स खुलेंगी, लेकिन बता दें कि 1 नवंबर के लिए खास ऑफर है। कुछ डील्स उसी दिन के लिए ही लागू होंगी।

यह खबर भी पढ़ें- भारत नेपाल के अधिकारियों के बीच इन मुद्दों को लेकर एनएचपीसी सभागार में हुई बैठक

दिल्ली/काजल

23351

You may also like