गाजीपुर में आयोजित रैली के दौरान पीएम मोदी का कांग्रेस पर हमला,पढ़े पूरी ख़बर

December 29, 2018 | samvaad365

गाजीपुर में आयोजित रैली के दौरान पीएम मोदी ने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि आपके चौकीदार ने दिन-रात एक कर दिए हैं. चौकीदार की वजह से कुछ चोरों की नींद उड़ी हुई है. कुछ दिनों में इन चोरों को सही जगह पहुंचाएंगे. वाराणसी से पहले प्रधानमंत्री मोदी ने गाजीपुर की यात्रा की जहां उन्होंने महाराजा सुहेलदेव पर एक डाक टिकट जारी किया. इससे पहले उन्होंने एक मेडिकल कालेज की आधारशिला भी रखी. गाजीपुर में उन्होंने कांग्रेस पर जमकर हमला किया.

मोदी ने लाखों किसानों की कर्जमाफी के कांग्रेस के वादे पर हमला करते हुए कहा कि कर्नाटक में कांग्रेस ने कर्जमाफी की बात कहकर वोट चुराए और पिछले दरवाजे से सरकार बनाने के बाद उसने महज 800 किसानों को फायदा दिया. ये कैसा खेल, ये कैसा धोखा. किसानों के फाइल पर कांग्रेस बैठी हुई थी. कांग्रेस ने किसानों को बर्बाद किया और उन्हें कर्जदार बनाया. उसने स्वामीनाथन आयोग की सिफारिश को लागू नहीं किया. हमारी सरकार ने इसे लागू किया.

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि गाजीपुर का नया मेडिकल कॉलेज हो, गोरखपुर का AIIMS हो, वाराणसी में बन रहे अनेक आधुनिक अस्पताल हों, पुराने अस्पतालों का विस्तार हों, पूर्वांचल में हजारों करोड़ की स्वास्थ्य सुविधाएं तैयार हो रही हैं. उन्होंने ने कहा, ‘उत्तर प्रदेश में मेरे आज के प्रवास के दौरान, पूर्वांचल को देश का एक बड़ा मेडिकल हब बनाने, कृषि से जुड़े शोध का महत्वपूर्ण सेंटर बनाने और यूपी के लघु उद्योगों को मजबूत करने की दिशा में अनेक महत्वपूर्ण कदम उठाए जाएंगे.’

इसके बाद पीएम मोदी वाराणसी जाएंगे और यह पिछले दो महीने में अपने निर्वाचन क्षेत्र में उनकी दूसरी यात्रा होगी. मोदी की वाराणसी यात्रा इस लिहाज से भी अहम है क्योंकि यहां 21 जनवरी से प्रवासी भारतीय दिवस होना है, जिसकी तैयारियां अपने अंतिम चरण में है.

यह ख़बर भी पढ़े- अगली बार रजाई नहीं मिली तो तुम्हें ठंड में खड़ा कर दूंगा।’ :मेयर सुनील उनियाल गामा

यह ख़बर भी पढ़े- न्यू ईयर पार्टी में ये मशहूर गायक यहां करेंगे शिरकत,देंगे लाइव प्रस्तुती

उत्तर प्रदेश/ब्यूरो रिपोर्ट

28783

You may also like