इस अस्पताल में मरीज़ के साथ हुआ कुछ ऐसा कि शर्म भी शर्म से शर्मसार हो जाए,पढ़े पूरा मामला

December 30, 2018 | samvaad365

अस्पतालों की लचर व्यवस्थाओं के चलते आजकल लोग अस्पताल जाने से पहले भी 10 बार सोचते हैं,के सही से इलाज़ हो भी पाएगा या नहीं, हाजीपुर सदर अस्‍पताल का मामला तो अमानवीयता की सारी हदें पार करता हुआ है। मिली जानकारी के अनुसार अस्‍पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती एक मरीज को वॉर्ड ब्वॉय ने कचरे के ढ़ेर पर फेंक दिया। अब अस्‍पताल प्रबंधन ने घटना की जांच की बात कही है।

जानकारी के अनुसार आग से झुलसे एक अज्ञात युवक को लालगंज रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहां से डॉक्टरों ने उसे हाजीपुर सदर अस्पताल रेफर कर दिया। लेकिन, अस्‍पताल में बेहतर इलाज के बदले उसे कचरे पर मरने के लिए फिंकवा दिया गया।

घायल युवक को ठंड में कचरे की ढ़ेर में तड़पते देख किसी ने उसकी तस्‍वीर सोशल मीडिया पर डाल दी। तस्‍वीर देखते-देखते वायरल हो गई। इसके बाद होश में आए अस्पताल प्रबंधन ने आनन-फानन में मरीज को दुबारा इमरजेंसी वार्ड में शिफ्ट किया।

हाजीपुर सदर अस्‍पताल के उपाधीक्षक ने मामले पर से सफाई देते हुए कहा कि वार्ड की सफाई के दौरान मरीज को धूप में बैठाया गया था, जहां से वह कचरे के ढ़ेर पर जाकर बेहोश हो गया। तो वहीं डॉ. कामेश्‍वर मंडल के अनुसार मामले की जांच की जा रही है। दोषी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

यह ख़बर भी पढ़े- वलसाड में रेन्ज आई. जी. के लोक दरबार में जागृत नागरिकों की सुनी गई शिकायतें

यह ख़बर भी पढ़े-  सावधान:नए साल पर जश्न मनाने का है प्लान, तो जरुर पढ़ लें ये ख़बर वरना फंस सकते हो मुसीबत मे

बिहार/संवाददाता/संध्या सेमवाल

28843

You may also like