दून विश्वविद्यालय में घुसा तेंदुआ,छात्रों में खौफ का माहौल

December 4, 2018 | samvaad365

दून विश्वविद्यालय में तेंदुए के घुसने से विश्वविद्यालय परिसर में खौफ का माहौल पैदा हो गया है। कुछ छात्रों द्वारा विवि प्रशासन को बताया गया कि रात को उन्होंने तेंदुआ टहलते हुए देखा है। इसके बाद विवि प्रशासन ने सभी छात्रों, कर्मचारियों व शिक्षकों को बाहर निकलते हुए एहतियात बरतने को कहा है। विवि कुलसचिव ने पूरे मामले से वन विभाग को अवगत करा दिया है।

दून विवि का परिसर राजाजी पार्क के जंगलों से सटा हुआ है। परिसर की दीवार का कुछ हिस्सा टूटा हुआ था। इस बीच रविवार की देर रात कुछ छात्रों ने परिसर में तेंदुआ देखा। उन्होंने इसकी जानकारी विवि प्रशासन को दी।

उनका कहना था कि रात में विवि के परिसर में तेंदुआ टहल रहा था। मामले की गंभीरता को देखते हुए विवि ने सभी छात्र, शिक्षक व कर्मचारियों के लिए अलर्ट जारी किया है। विवि कुलसचिव ने सभी को हिदायत दी है कि वह बाहर निकलते वक्त एहतियात बरतें।

विवि ने परिसर की टूटी हुई दीवार भी सोमवार को ही बंद करा दी। दूसरी ओर, विवि परिसर में खड़ी झाड़ियों को भी कटवा दिया गया है। कुलसचिव डॉ. मंगल सिंह मंद्रवाल का कहना है कि इस मामले की पूरी जानकारी वन विभाग को भेज दी गई है। हालांकि खबर लिखने तक वन विभाग की ओर से कोई भी जांच पड़ताल या गश्त के लिए नहीं आया था।

यह ख़बर भी पढ़े- विस के चलते वित्त मंत्री प्रकाश पंत ने खोला अपना पिटारा,जानें कितने का बजट हुआ पेश

यह ख़बर भी पढ़े- इस गांव में पहली बार बस पहुंचने पर ढोल-दमाऊ की थाप पर मनाया गया जश्न

देहरादून/संध्या सेमवाल

26643

You may also like