जब मंच से गिरते-गिरते बचे महापौर सुनील उनियाल गामा

December 3, 2018 | samvaad365

देहरादून में नवनिर्वाचित प्रतिनिधियों के शपथ ग्रहण समारोह के दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं में मंच फोटो खिंचवाने की इतनी होड़ लगी कि मेयर गामा को भीड़ में धक्का लग गया। इसके बाद वे जैसे ही गिरने लगे तो पार्षदों व अन्य लोगों ने उन्हें गिरने से बचाया।

बता दें कि प्रदेश में नवनिर्वाचित प्रतिनिधियों ने पद एवं गोपनीयता की शपथ ली। सबसे पहले देहरादून के नवनिर्वाचित मेयर सुनील उनियाल गामा ने गोपनीयता की शपथ ली। गढ़वाल कमिश्नर शैलेश बगोली ने उन्हें शपथ दिलाई। गामा ने शपथ पत्र पर हस्ताक्षर कर नगर निगम देहरादून के चौथे मेयर के रूप में कार्यभार संभाला। इसके बाद महापौर सुनील उनियाल गामा ने नवनिर्वाचित 25-25 पार्षदों को एक बार में शपथ दिलवाई। मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि गामा के लिए अग्निपरीक्षा का वक्त है।

उन्होंने कहा कि गामा को खुद को साबित करना होगा। शहर के विकास के लिए जो वादे उन्होंने किए हैं, वह वादे उन्हें पूरे करने होंगे। सरकार इस काम में उनकी पूरी मदद करेगी। इस दौरान मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत, शहरी विकास मंत्री मदन कौशिक, पूर्व मुख्यमंत्री व हरिद्वार सांसद डॉ रमेश पोखरियाल निशंक, विधायक सहदेव पुण्डीर और खजान दास भी मौजूद।

यह ख़बर भी पढ़े- देशभक्ति व पति की मोहब्बत व यादों को संजोने महिला सात समुन्दर से पहुँची देवभूमि

यह ख़बर भी पढ़े- देहरादून में नवनिर्वाचित महापौर सुनील उनियाल गामा ने अन्य पार्षदगणों के साथ ग्रहण की शपथ

देहरादून/संध्या सेमवाल

26473

You may also like