मसूरी विधायक गणेश जोशी ने पूर्व पालिका अध्यक्ष पर लगाए कई गंभीर आरोप

December 3, 2018 | samvaad365

मसूरी विधायक गणेश जोशी ने शहर के एमपीजी कॉलेज में छात्र संघ द्वारा आयोजित कार्यक्रम में शिरकत की। इस मौके पर सांस्कृतिक कार्यक्रम का भी आयोजन किया गया।  सांस्कृतिक कार्यक्रम में विधायक गणेश जोशी, पूर्व पालिका अध्यक्ष मनमोहन सिंह मल्ल और पूर्व विधायक जोत सिंह गुनसोला भी थिरकते नज़र आये। इस मौके पर छात्र संघ ने विधायक गणेश जोशी को मांग पत्र भी दिया। वहीं विधायक गणेश जोशी ने छात्र-छात्राओं को कॉलेज हित की मांगे पूरे करने का आश्वासन दिया।

पत्रकारों से बातचीत में विधायक गणेश जोशी ने पूर्व पालिका अध्यक्ष पर कटाक्ष करते हुए कहा की पूर्व में कॉलेज के विकास के लिए 80 लाख रूपये उनके द्वारा दिए गए थे जिसका दुरुपयोग किया गया और उनका अभी तक कोई हिसाब नहीं मिला है।

आप को बता दें की मसूरी का एक मात्र कॉलेज एमपीजी मसूरी नगर पालिका द्वारा संचालित किया जाता है। वहीं पूर्व पालिका अध्यक्ष मनमोहन सिंह मल्ल ने कहा की शासन आदेश के अनुसार जिस जिस मद में उन पैसों को खर्च होना था वे उसी मद में खर्च हुए हैं और यह पैसा युजीसी का पैसा है किसी विधायक द्वारा दिया गया पैसा नहीं है। साथ ही उन्होंने कहा की विधायक गणेश जोशी राजनैतिक लाभ लेने का प्रयास करते हैं जिसके परिणाम स्वरुप मसूरी से भाजपा का सूपड़ा साफ़ हुआ है।

यह खबर भी पढ़ें-बागेश्वर में फूड पॉइजनिंग के मरीजों से मिलने पहुंचे पूर्व सीएम भगत सिंह कोश्यारी और कैबिनेट मंत्री धन सिंह रावत

यह खबर भी पढ़ें-नगर निगम कार्यालय में मेयर सुनील उनियाल गामा का हुआ जोरदार स्वागत

मसूरी/राजवीर रौंछेला

26496

You may also like