राष्ट्रीय प्रवक्ता ने पाकिस्तान को कह डालाआतंकिस्तान

December 1, 2018 | samvaad365
देहरादून के रायपुर स्थित स्टेडियम में आयोजित एक कार्यक्रम में शिरकत करने आए शाहनवाज हुसैन ने मीडियाकर्मियों से कहा कि पाकिस्तान का पेशा ही आतंकवाद है। विश्वभर में पाकिस्तान को एक आतंकी देश के रूप में जाना जाता है। लिहाजा, उसे अपना बदलकर आतंकिस्तान कर लेना चाहिए। भाजपा नेता ने कहा कि धमाकों के बीच पाकिस्तान से कोई बातचीत नहीं हो सकती।
देहरादून में आयोजित ताइक्वांडो प्रतियोगिता में बतौर मुख्य अतिथि पधारे पूर्व केंद्रीय मंत्री ने मीडिया से बातचीत में कहा कि देश की सवा सौ करोड़ जनता प्रधानमंत्री मोदी के साथ खड़ी है। निकाय चुनाव में भाजपा की जीत पर दी शुभकामनाएं छत्तीसगढ़, राजस्थान और मध्यप्रदेश के विधानसभा चुनाव पर उन्होंने कहा कि भाजपा भारी बहुमत के साथ जीत दर्ज करेगी। कांग्रेस के पास वहां कोई मुद्दा नहीं है।
भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता सैयद शाहनवाज हुसैन ने कहा कि छत्तीसगढ़, मध्यप्रदेश और राजस्थान विधानसभा के चुनाव में भाजपा की ही जीत होगी। उन्होंने कहा कि काम करने वाले कौन छोड़ेगा? राम मंदिर के मुद्दे पर उन्होंने कहा कि मामला अदालत में है और समाज का हर वर्ग चाहता है कि इसका हल निकले।
शाहनवाज हुसैन ने कहा कि पाकिस्तान ने खुद को आईएसआईएस जैसा बनाकर रखा हुआ है। जब तक वह आतंकवाद से तौबा नहीं कर लेता, तब तक उससे क्या बातचीत होगी।
वह विरोध की सियासत कर रही है, जबकि जनता विकास चाहती है। केंद्र की मोदी सरकार और राज्यों की भाजपा शासित सरकारों ने देश और प्रदेश के विकास के लिए कई कल्याणकारी योजनाएं चलाईं, जिनका करोड़ों देशवासियों को लाभ मिल रहा है। उन्होंने उत्तराखंड में संपन्न हुए निकाय चुनाव में भाजपा की जीत पर मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत और प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट को शुभकामनाएं दीं।
देहरादून/संध्या सेमवाल
26345

You may also like