देहरादून में नवनिर्वाचित महापौर सुनील उनियाल गामा ने अन्य पार्षदगणों के साथ ग्रहण की शपथ

December 2, 2018 | samvaad365

नगर निगम देहरादून में आज नवनिर्वाचित महापौर सुनील उनियाल गामा और अन्य पार्षदगणों का शपथ ग्रहण समारोह का आयोजन किया गया। इस मौके पर मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने नगर निगम, देहरादून में नव निर्वाचित महापौर सुनील उनियाल गामा के शपथग्रहण समारोह में प्रतिभाग किया। शपथ ग्रहण के बाद मुख्यमंत्री ने मेयर व पार्षदगणों को बधाई दी।

आयुक्त गढ़वाल शैलेश बगोली ने नव निर्वाचित महापौर सुनील उनियाल गामा को पद व गोपनीयता की शपथ दिलाई। इसके उपरान्त महापौर सुनील उनियाल गामा ने सभी वार्डो के पार्षदगणों को पद व गोपनीयता की शपथ दिलाई। नवनिर्वाचित पार्षदों का कहना था कि जनता ने उन पर भरोसा जताया है तो उनका यह प्रयास रहेगा कि जनता के भरोसे पर कायम रहें, और उनकी समस्याओं पर कार्य करें।

देहरादून नगर निगम के महापौर व पार्षदगणों के शपथ ग्रहण समारोह के अवसर पर शहरी विकास मंत्री मदन कौशिक, उच्च शिक्षा राज्य मंत्री डॉ. धन सिंह रावत, सांसद डॉ. रमेश पोखरियाल ‘निशंक’, माला राजलक्ष्मी शाह, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष  अजय भट्ट, विधायक हरबंस कपूर,  विनोद चमोली, श्री गणेश जोशी, उमेश शर्मा ‘काऊ’,  खजान दास, सहदेव सिंह पुण्डीर, एंग्लो इंडियन विधायक जार्ज आईवान ग्रेगरी मैन आदि उपस्थित थे।

यह खबर भी पढ़ेें-रुद्रप्रयाग में पेयजल की किल्लत को लेकर पेयजल मंत्रालय का नया प्रयोग, मिल सकेगा भरपूर पानी

यह खबर भी पढ़ें-उत्तराखंड पुलिस द्वारा देहरादून में नशे के खिलाफ अभियान, मैराथन 2018 का फ्लैग ऑफ किया

देहरादून/संध्या सेमवाल

26373

You may also like