पाक की शानदार जीते के बाद, फैंस की दुआएं भारत-पाक के बीच ही हो WORLD CUP का FINAL

November 9, 2022 | samvaad365

टी20 वर्ल्ड कप 2022 का पहला सेमीफाइनल मुकाबला न्यूजीलैंड और पाकिस्तान के बीच खेला गया. जिसमें पाकिस्तान ने न्यूजीलैंड को 7 विकेट से हरा दिया. अब इंतजार है गुरुवार को भारत औऱ इंग्लैंड के बीच होने वाले मुकाबले का. अगर भारत वो मुकाबला जीत जाती है तो रविवार 13 नवंबर को भारत औऱ पाकिस्तान के बीच विश्व कप का फाइनल देखने को मिलेगा.

आज खेले गए मुकाबले में कीवी कप्तान केन विलियमसन ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया. न्यूजीलैंड ने लड़खड़ाते हुए पहले बल्लेबाजी की और 152 रन बनाए. पाकिस्तान के लिए बाबर आजम ने 53 और मोहम्मज रिजवान ने 57 रन बनाए जिसके दम पर टीम ने सात विकेट जीत हासिल की.

पाकिस्तान की टीम ने एकतरफा अंदाज में मैच जीता और फाइनल में जगह पक्की की. वर्ल्ड कप में फ्लॉप साबित हो रही रिजवान और बाबर की जोड़ी ने इस बेहद ही जरूरी मैच में शानदार अंदाज में वापसी करते हुए 100 रनों से ज्यादा की ओपनिंग साझेदारी की.

वहीं मैच में न्यूजिलैंड की बेहद की खराब पर्फार्मेंस देखने को मिली. न्यूजिलैंड ने कई कैच ड्रॉप करने के साथ ही बल्लेबाजी और गेंदबाजी में भी निराश ही किया.

मैन ऑफ द मैच रहे जिन्होंने 43 गेंदों में 57 रनों की पारी खेली.

बहरहाल अब लोगों को इंतजार है की भारत इंग्लैंड के साथ होने वाले मुकाबले में जीत हासिल करे ताकी दुनिया को भारत औऱ पाक के बीच एक शान्दार विश्वकप फाइनल देखने को मिले.

(संवाद 365, डेस्क)

यह भी पढ़ें :  देहरादून पहुंची पद्मभूषण डॉ. अनिल प्रकाश जोशी की साइकिल यात्रा, अभिनेत्री दिया मिर्जा रहीं मौजूद

82951

You may also like