बैडमिंटन स्टार सायना नेहवाल जल्द बनने जा रही हैं दुल्हन,जानें कौन है दूल्हा

December 1, 2018 | samvaad365

बैडमिंटन से पुरे देश में नाम कमाने वाली भारत की बैडमिंटन स्‍टार सायना नेहवाल शादी करने जा रही हैं। साइना भारत के बैडमिंटन स्टार पारुपल्‍ली कश्‍यप के साथ विवाह बंधन में बंधने वाली हैं। दोनों हैदराबाद में 16 दिसंबर को एक दूसरे का हाथ थामेंगें और इसके लिए इस स्‍टार जोड़ी ने मेहमानों को न्‍यौता देना भी शुरू कर दिया है और दोनों परिवारों की ओर से शादी की तैयारियां जोरो शोरों से चल रही है।

इनकी शादी का कार्ड भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।  जहां लड़की वालों के मेहमान बारात का स्‍वागत करने के लिए दुल्‍हे  के मेहमानों से पहले पहुंचेंगे।

दुल्‍हन  के परिवार की तरफ से शाम साढ़े छह बजे का समय दिया गया है, जबकि दुल्‍हे की तरफ से शाम सात बजे का समय दिया गया।गौरतलब है कि सायना ने शादी का खुलासा करने के बाद कहा कि कि दिसंबर में व्‍यस्‍त कार्यक्रम के चलते 16 दिसंबर इस आयोजन में ही सही दिन है।20 दिसंबर से प्रीमियर बैडमिंटन लीग की शुरुआत हो जाएगी और उसके बाद 2020 टोक्‍यो ओलिंपिक के क्‍वालीफायर्स शुरू हो जाएंगे। सायना और कश्‍यप पहली बार 2005 में गोपीचंद की एकेडमी में ट्रेनिंग करते हुए मिले थे और यही से उनकी दोस्‍ती शुरू किया और धीरे धीरे प्‍यार में बदली और अब वह अपने रिश्‍ते को एक नाम देने जा रहे हैं।

यह ख़बर भी पढ़े- विश्व एड्स दिवस पर जाने एड्स से जुड़ी सभी अहम बातें, इन मिथकों से रहें सावधान

यह ख़बर भी पढ़े- मिस एशिया अवार्ड 2018 टॉप टेन में उत्तराखंड की बेटी ने बनाई जगह

खेल जगत/संध्या सेमवाल

26321

You may also like