जोशीमठ में खेल का मैदान बना पार्किंग स्थल, खिलाड़ियों में मायूसी

December 3, 2018 | samvaad365

जोशीमठ में खेल मैदान बनने का सपना सपना ही रह गया है राज्य में भाजपा कांग्रेस को सत्ता तो मिली पर सीमांत विकासखंड को खेल मैदान नहीं मिल पाया जिससे खिलाड़ी काफी मायूस है। दरअसल पूर्व की कांग्रेस सरकार ने जोशीमठ के रविग्राम में हेली ड्रम और साथ ही स्टेडियम बनाने की बात कही पर जैसे ही भाजपा सत्ता पर काबिज हुई तो यह मामला फिर ठंडे बस्ते में जा गिरा।

मामला आज भी चार विभाग के पाले में उलझा है पहले तो जहां स्टेडियम बनना था वह भूमि सिंचाई विभाग की थी बाद में जय प्रकाश कंपनी के पास गई, और उसके बाद पिटकुल और अब खेल विभाग और नगर पालिका के दफ्तर मे मामला अटका पड़ा है

वहीं इस मामले में नगर पालिका के अधिशासी अधिकारी सत्यप्रकाश नौटियाल का कहना है कि जोशीमठ में खेल मैदान की बहुत अवश्यकता है पर विभाग से भूमि पालिका को हस्तांतरित न होने से पालिका इस और कार्यवाही नहीं कर पा रही है। सबसे महत्वपूर्ण बात तो यह है कि जोशीमठ गांधी मैदान जो कि वर्तमान में खेल मैदान और सांस्कृतिक कार्यक्रम के लिए प्रयोग हो रहा था उसको नगर पालिका ने पार्किंग बना कर रख दिया है ऐसे मे अब खिलाड़ी अपनी प्रतिभा को कैसे दिखाये यह सबसे बड़ा सवाल है देखना होगा कि खबर चलने के बाद क्या सरकार इस मामले मे गंभीर हो पाती है।

यह खबर भी पढ़ें-शहीद जवान लांस नायक सूरज सिंह का पार्थिव शरीर पहुंचा अल्मोड़ा, आर्मी ग्राउंड में दी गई सलामी

यह खबर भी पढ़ें-टिहरी जनपद के सुमाड़ी गांव में आजादी के 71 साल बाद पहुंची बिजली

चमोली/पुष्कर नेगी

26435

You may also like