Haridwar: पीएम मोदी के शपथ ग्रहण में भाग लेंगे स्वामी रामभद्राचार्य

June 9, 2024 | samvaad365

तुलसी पीठाधीश्वर स्वामी रामभद्राचार्य आज दिल्ली में पीएम मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में भाग लेंगे। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार मजबूती के साथ पांच साल चलेगी। 10 सांसद भाजपा में और आ चुके हैं और जल्द ही भाजपा अपने बलबूते पूर्ण बहुमत प्राप्त कर लेगी। कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार बनना उनके लिए सबसे खुशी की बात है।

नरेंद्र मोदी उनके मित्र हैं और वह एक कुशल प्रशासक और सफल प्रधानमंत्री हैं। उनका तीसरी बार प्रधानमंत्री के रूप में शपथ लेना राम विरोधियों, धर्म विरोधियों और राष्ट्र विरोधियों के मुंह पर एक तमाचा है। उन्होंने पहले भी अच्छा काम किया और आगे भी अच्छा काम करेंगे।

एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश के अयोध्या व आसपास के क्षेत्र में भाजपा के चुनाव हारने से उन्हें बुरा लगा। भाजपा और मोदी के साथ लोगों ने विश्वास घात किया लेकिन सब धीरे-धीरे ठीक हो जाएगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उनके मित्र हैं और उन्होंने शपथ ग्रहण समारोह में बुलाया है।

बता दें कि इन दिनों स्वामी रामभद्राचार्य की शिव की ससुराल कनखल में राम कथा चल रही है, जो 15 जून तक चलेगी। उन्होंने कहा कि राम कथा में से समय निकाल कर वह जा रहे हैं और वापस कल लौटकर कथा को निरंतर जारी रखेंगे।

99858

You may also like