देहरादून के BFIT कॉलेज में हुए ऑडिशन, निखरेगी प्रतिभाएं

December 2, 2018 | samvaad365

देहरादून के सुद्दोवाला स्थित BFIT ग्रुप ऑफ़ इन्स्टिटूशन MF फ़िल्मस प्रोडक्शन की ओर से (टैलेंट की खोज)इंडियास फ़र्स्ट टी वी रीऐलिटी शो के लिये आज ऑडिशन BFIT कॉलेज के ऑडिटोरियम लिये गये । इस शो के मुख्य आतिथि के रूप में पूर्व मिस पर्सनैलिटी, मिस इंडिया वर्ल्ड वाइड फ़िट्नेस मॉडल प्रियंका चौधरी मौजूद रही।इस कार्यकर्म की शुरुआत सुबह 10 बजे हुई। मिस पर्सनैलिटी प्रियंका चौधरी जेसे ही कॉलेज के सभागार में पहुँची वहाँ मौजूद उत्तराखण्ड के अलग अलग शहरों से आए हुए प्रतिभागियों ने ज़ोरदार तालियों से उनका स्वागत किया।

पूर्व मिस पर्सनैलिटी प्रियंका चौधरी ने इस मोके पर वहाँ मौजुद प्रतिभागियों में जोश भरते हुए कहा कि आज युवाओं में फ़िट्नेस के प्रति बहुत जागरूकता देखने को मिल रही है ख़ासकर की लड़कियों में । उन्होने कहा अगर आपको ग्लैमर की दुनिया में नाम कमाना है तो सबसे पहले आपको अपने स्वास्थ का ध्यान रखना होगा और शारीरिक मानसिक दोनो रूप से फ़िट रहना होगा । साथ ही पूर्व मिस वर्ल्ड वाइड प्रियंका चौधरी ने BFIT की तारीफ़ करते हुए कहा कि BFIT कॉलेज में इस प्रोग्राम के प्रति यहाँ के छात्र छात्राओं में जो जोश देखने को मिला वो कही और नही मिला ।

वहीं इस मौके पर काँलेज के रजिस्ट्रार श्री भूपेन्द्र सिंह अरोरा ने कहा कि आज कई  युवा एैसे है जिन्हें  एक अच्छे  मंच की तलाश है और उनमें हुनर  की कोई कमी नही है।एसे मंचो से युवाओ को आगे बढ़ने का मौका मिलता है।इस मौके पर कॉलेज के प्राचार्य डां असलम सिद्की , पत्रकारिता विभाग के विभागाध्यक्ष देवेंद्र प्रसाद व  सभी  छात्र मौजूद रहे।

देहरादून /अमित रतूडी

26422

You may also like