राजधानी देहरादून में जल्द लगेगा रोजगार मेला,जानें क्या कुछ होगा ख़ास

December 7, 2018 | samvaad365

क्षेत्रीय सेवायोजन कार्यालय परिसर में 11 दिसंबर को रोजगार मेला आयोजित किया जा रहा है। रोजगार मेले में मोचिको शूज कंपनी इलेक्ट्रीशियन, फिटर, वेल्डर, डिजायनर, एक्जीक्यूटिव, सीनियर एक्जीक्यूटिव के 8 पद के साथ ही रिलायंस लाइफ इंश्योरेंस कंपनी प्लानिंग अफसर के 50 पदों पर भर्ती करेगी। क्षेत्रीय सेवायोजन अधिकारी अजय सिंह ने कहा है कि साक्षात्कार के लिए पंजीकरण करवाने की अंतिम तिथि 10 दिसंबर है। 11 दिसंबर सुबह 10 बजे से आरंभ होने वाले साक्षात्कार के लिए अभ्यर्थियों को अपने साथ मूल प्रमाण पत्र, इनकी छाया प्रति,आईडी प्रूफ और पासपोर्ट साइज फोटो लाना अनिवार्य रहेगा।

केवल महिला अभ्यर्थी पात्र : रिलायंस निप्पन लाइफ इंश्योरेंस कंपनी लाइफ प्लानिंग आफिसर के 50 पदों पर केवल महिला अभ्यर्थियों के साक्षात्कार लेगी।

इसके अलावा अभ्यर्थियों को इलेक्ट्रीशियन, फिटर और वेल्डर पदों के लिए न्यूनतम आयु 20 वर्ष के साथ आईटीआई उत्तीर्ण होना आवश्यक होगा। एक्जीक्यूटिव पद के लिए न्यूनतम शैक्षणिक योग्यता कंप्यूटर ज्ञान के साथ स्नातक है। डिजायनर पद के लिए न्यनूतम स्नातक,  डिजायनिंग में अनुभव और कंप्यूटर का ज्ञान होना जरूरी है। एक्जीक्यूटिव, सीनियर एक्जीक्यूटिव के लिए आयु सीमा न्यूनतम 22 वर्ष, बीएम अथवा एमकाम के साथ 3-4 वर्ष का अनुभव आवश्यक रखा गया है।

यह ख़बर भी पढ़ें- मंत्रियों और नौकरशाहों के भ्रष्टाचार से जुड़े स्टिंग मेरे पास हैं: इंदिरा हृदयेश

यह ख़बर भी पढ़ें- सीएम सहित इन मंत्रियों ने अभी तक नहीं दिया अपनी संपत्ति का ब्यौरा

देहरादून/संध्या सेमवाल

26908

You may also like