रिलीज होते ही यूट्यूब पर ट्रेडिंग नंबर-1 हुआ जुबिन नौटियाल का नया गाना ‘मेरी आशिकी’

June 4, 2020 | samvaad365

उत्तराखंड की शान और बॉलीवुड के फेमस सिंगर जुबिन नौटियाल का एक और जबरदस्त गाना रिलीज हो गया है। ‘काबिल हूं’ और ‘लो सफर’ तुझे कितना चाहे और हम’ और ‘तुम ही आना’ ‘हमनवा मेरे’ ‘चिट्ठी’ जैसे कई जबरदस्त हिट गीत दे चुके बॉलीवुड सिंगर जुबिन नौटियाल इस बार एक और रोमांटिक सॉन्ग के साथ हाजिर हुए हैं। उनका नया गाना ‘मेरी आशिकी’ है। रिलीज़ होते ही यह गाना प्रशंसकों के बीच बहुत लोकप्रिय हो चूका है और ये गाना इन्टरनेट पर धूम मचा रहा है. गाने का जादू लोगों के सिर पर कुछ इस तरीके से बोल रहा है कि अभी हाल में यह गाना यूट्यूब के ट्रेंडिंग नंबर वन1 पर चल रहा है.मेरी आशिकी गाने में जुबिन को अपनी मखमली आवाज देने के साथ एक्टिंग करते हुए भी नजर आ रहे हैं. इससे पहले जुबिन चिट्ठी और हमनवा जैसे सुपरहिट गानों में एक्टिंग करते हुए नजर आए हैं.

वीडियो सॉन्ग को जुबिन और एक्ट्रेस इहाना ढिल्लन पर फिल्माया गया है.सॉन्ग का म्यूजिक रोचक कोहली ने तैयार किया है। वहीं, रश्मि विराग ने गाने को लिखा है। इसमें जुबिन और इहाना की जोड़ी दर्शकों को खूब लुभा रही है। जुबिन और इहाना के अलावा अल्तमाश फराज भी इस गाने में नजर आ रहे हैं।

बता दें कि महज 24 घंटे पहले शेयर किए गए इस गाने को अबतक लाखो बार देखा जा चुका है। इस गाने को भूषण कुमार के टी-सीरीज बैनर के तहत रिलीज किया गया है। आपको बता दें कि इस गीत को लॉकडाउन के ठीक पहले मेघालय के एक छोटे से शहर दाऊकी में शूट किया गया। जुबीन के फैंस के लिए लॉकडाउन के बीच इस गाने का रिलीज होना किसी तोहफे से कम नहीं है। इस गाने को फैंस जमकर प्यार दे रहे हैं।

यह खबर भी पढ़ें-जुबिन नौटियाल पहुंचे देहरादून, अपने नए गीत ‘है प्यार क्या’ के बारे में दी जानकारी

संवाद365/अमित गुंसाई

504910cookie-checkरिलीज होते ही यूट्यूब पर ट्रेडिंग नंबर-1 हुआ जुबिन नौटियाल का नया गाना ‘मेरी आशिकी’
50491

You may also like