दर्दनाक सड़क हादसे ने ली छात्र की जान, परिवार में मातम का माहौल

December 8, 2018 | samvaad365

उत्तराखंड के नैनीताल मार्ग के भूमियाधार के पास हुए दर्दनाक हादसे ने छात्र की जान ले ली। सड़क हादसा इतना भयानक था कि देखने वालों की भी रूह कांप गई। इससे पहले कि कोई कुछ कर पाता छात्र ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

जानकारी के मुताबिक भूमियाधार निवासी गौरव बिष्ट पुत्र प्रताप बिष्ट मोटरसाइकिल (यूपी 14 सीसी 3376) से भूमियाधार से भवाली की तरफ आ रहा था। इसी बीच अल्मोड़ा से हल्द्वानी को जा रही केएमओ की बस यूके 02पीए 0034 से उसकी बाइक टकरा गई।

जिससे युवक वाहन के पहियों में जा घुसा। आनन-फानन में पास ही मौजूद लोगों ने गौरव को बस के नीचे से निकाला और भवाली के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। जहां प्रभारी चिकित्साधिकारी जगदीश चंद्र जोशी ने उसे मृत घोषित कर दिया।

युवक डीएसबी परिसर में तृतीय वर्ष का छात्र था। उसकी मौत के बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। बस को लोहाली निवासी चालक बलवंत सिंह (50) पुत्र त्रिलोक सिंह चला रहा था।

सूचना मिलते ही भवाली अस्पताल में लोगों का जमावड़ा लग गया। कोतवाली के एसआई राजेश जोशी के मुताबिक शव को पोस्टमार्टम के लिए नैनीताल भेजा जा रहा है। खबर लिखे जाने तक मामले में कोई मुकदमा दर्ज नहीं हुआ था।

यह ख़बर भी पढ़ें- बागेश्वर में सुधर रहे हैं फूड पॉइजनिंग पीड़ितों के हालात

यह ख़बर भी पढ़ें- बीएचईएल फैक्ट्री के कर्मचारी की मौत पर ग्रामीणों का हंगामा, जाने पूरा मामला

संध्या सेमवाल

26984

You may also like