‘राम लला हम आएँगे मंदिर वहीं बनाएंगे’ देहरादून में गूंजी राम मंदिर के लिए हुंकार

December 2, 2018 | samvaad365

श्रीराम जन्मभूमि अयोध्या में भव्य मंदिर निर्माण हेतु हिन्दू नैशनल स्कूल देहरादून में विश्व हिन्दू परिषद द्वारा ‘शंखनाद’ सभा का आयोजन किया गया।

कार्यक्रम का शुभारंभ श्री श्री 108 महंत कृष्णानंद महाराज ने द्वीप प्रज्वल्लन कर किया।

महंत कृष्णानंद महाराज ने अपने शब्दों में कहा कि श्रीराम जन्मभूमि पर श्री राम का मंदिर बनना तय है नींव पड़ चुकी है बस जरूरत है तो हमारे एकजुट होकर संगठित होने की।

 

जय श्री राम के उद्धघोषों से साध्वी कमलेश भारती ने कहा कि रामभक्तों ने सदैव से ही बहुत संघर्षो का सामना किया है। हिन्दू मुस्लिम का झगड़ा छोड़ हमे अपने गौरवशाली इतिहास को याद करते हुए राम मंदिर के लिए एकजुट होना है।

हमे सेना और पुलिस की जरूरत नही बल्कि जागृत और संगठित होने की जरूरत है संसार की कोई शक्ति हमें रोक नही सकता।

राम लला हम आएँगे मंदिर वहीं बनाएंगे की हुंकार भरते हुए मुख्य वक्ता खेम चन्द ने कहा कि हिन्दू अगर एकत्रित हो गए तो पूरा विश्व उनकी शक्ति देख सकता है।बजरंग बली जैसी शक्ति हमारे अंदर है बस जरूरत है उसे जगाने की।राम मंदिर को बनने से कोई नही रोक सकता चाहे रावण ही क्यों ना आ जाए। पत्थर तैयार है और हमारी हुंकार तेज है। हिन्दू जब तक एक शक्ति के रूप में नहीं खड़ा होता तब तक भारत विश्वगुरु नहीं बन सकता। हर गली हर मोहल्ले से ‘गर्व से कहो हम हिन्दू हैं’ की आवाज गुंजनी चाहिए। आज भी भारत की राजनीती में इतनी शक्ति नहीं के वो राममंदिर का खुलकर विरोध कर सके।

यह ख़बर भी पढ़े- देहरादून में नवनिर्वाचित महापौर सुनील उनियाल गामा ने अन्य पार्षदगणों के साथ ग्रहण की शपथ

यह ख़बर भी पढ़े- रन अगेंस्ट ड्रग में विकलांगों में भी दिखा भारी उत्साह

देहरादून/संध्या सेमवाल

 

 

 

26390

You may also like