टिहरी: एसबीआई की लचर सेवा के विरोध में ग्रामीणों का प्रदर्शन, बैंक परिसर के बाहर दिया धरना

July 1, 2020 | samvaad365

टिहरी: टिहरी में भिलंगना ब्लाॅक के एसबीआई घुत्तू शाखा की लचर बैंकिंग सेवाओं के विरोध में मंगलवार को स्थानीय लोगों ने प्रदर्शन किया। बैंक की सेवाएं दुरूस्त करने को लेकर स्थानीय लोगों ने घुत्तू में प्रदर्शन कर बैंक परिसर के बाहर धरना दिया। प्रदर्शनकारियों ने मांग के संबंध में डीएम को ज्ञापन प्रेषित किया। उन्होंने बैंक के सभी अधिकारियों और कर्मचारियों के ट्रांसफर करने की मांग की। स्थानीय लोगों का आरोप है कि एसबीआई घुत्तू में जनवरी माह से प्रिंटर खराब है। जिस कारण पासबुक में एंट्री नहीं हो पा रही है। एटीएम में कैश रहता ही नहीं है, जिस कारण लोगों को बिना पैसे के ही वापस लौटना पड़ता हैं।

समस्याओं के संबंध में जानकारी लेने जब बैंक में जाते है तो अधिकारी और कर्मचारी सही जानकारी नहीं देते है। बैंक में बुर्जुग, दिव्यांग, विधवा महिलाओं के पेंशन के खाते है। लेकिन उन्हें पेंशन आने की सही जानकारी नहीं दी जाती है। पेंशन लेने लोग दूर-दराज गांव से बैंक पहुंचते है, लेकिन कैश के अभाव में उपभोक्ताओं को निराश होकर लौटना पड़ता है। जल्द ही बैंक की सभी व्यवस्थाएं चाक-चैबंद न होने पर उग्र आंदोलन शुरू करने की चेतावनी दी।

यह खबर भी पढ़ें-देहरादून: प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना को नवंबर तक बढ़ाया गया, सीएम रावत ने व्यक्त किया पीएम मोदी का आभार

संवाद365/बलवंत रावत

513310cookie-checkटिहरी: एसबीआई की लचर सेवा के विरोध में ग्रामीणों का प्रदर्शन, बैंक परिसर के बाहर दिया धरना
51331

You may also like