रुड़की में मामूली बात पर बाइक सवार युवकों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, मचा हड़कंप

June 9, 2023 | samvaad365
marpeet

रुड़की: गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के रामपुर गांव में दो बाइक सवार युवकों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. फायरिंग होने से आसपास क्षेत्र में हड़कंप मच गया. वहीं फायरिंग करने की घटना पास ही लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, जिसके बाद मामले की जानकारी पुलिस को दी गई. सूचना पाकर पहुंची पुलिस के आने से पहले ही दोनों बाइक सवार मौके से फरार हो गए. वहीं मौके पर पहुंचकर पुलिस ने मामले की जानकारी ली.

दो पक्षों में मामूली विवाद

जानकारी के मुताबिक रुड़की से सटे रामपुर गांव में बीती देर रात दो पक्षों में किसी बात को लेकर मामूली विवाद हो गया. इस दौरान एक पक्ष ने एक के बाद एक कई हवाई फायरिंग कर दी. फायरिंग होने से गांव में अफरा-तफरी का माहौल हो गया. जिसके बाद मामले की जानकारी पुलिस को दी गई. सूचना मिलते ही तुरंत पुलिस मौके पर पहुंची. लेकिन फायरिंग करने वाले युवक पुलिस के आने से पहले ही मौके से फरार हो गए. बताया जा रहा है कि युवकों ने एक किराने की दूकान के सामने तीन राउंड फायरिंग की.

सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस

वहीं फायरिंग की वारदात पास ही लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. पुलिस सीसीटीवी कैमरे के वीडियो के आधार पर फायरिंग करने वाले युवकों की तलाश कर रही है. हालांकि पुलिस को अभी इस मामले में तहरीर नहीं मिली है. तहरीर मिलने पर पुलिस मामले में कार्रवाई करेगी. गंगनहर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक बीएल भारती ने बताया कि मामले की जानकारी मिली थी. मौके पर पुलिस टीम को भेजा गया था. लेकिन पुलिस के पहुंचने से पहले ही आरोपी युवक मौके से फरार हो गए. उन्होंने बताया कि इस मामले में तहरीर नहीं मिली है. तहरीर मिलने पर कार्रवाई अमल में लाई जाएगी.

89162

You may also like