‘ड्रीम गर्ल 2’ की कलेक्शन में आया जबरदस्त उछाल, दो दिन में की इतनी कमाई

August 27, 2023 | samvaad365

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना  की नई फिल्म ‘ड्रीम गर्ल 2’  ने सिनेमाघरों में रिलीज़ हो चुकी है।  रिलीज के साथ ही ये मूवी छा गई है। इसे क्रिटिक्स और ऑडियंस से जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। पहले दिन आयुष्मान खुराना की ‘ड्रीम गर्ल 2’ का डबल डिजिट से खाता खुला है। बताया जा रहा है कि ये आयुष्मान खुराना के करियर की पहले दिन सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। अब ‘ड्रीम गर्ल 2’ के दूसरे दिन की कमाई के आंकड़े सामने आ गए हैं।

यह भी पढ़ें- मुंबई के सांता क्रूज में होटल में हादसा, भीषण आद लगने से तीन की मौत, पांच घायल

फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ‘ड्रीम गर्ल 2’ के दूसरे दिन की कमाई के लेटेस्ट आंकड़े शेयर किए हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट शेयर करते हुए बताया कि आयुष्मान खुराना की फिल्म ने शनिवार को 14.02 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है। पहले दिन मूवी की 10.69 करोड़ रुपये हुई थी। इस तरह दूसरे दिन ही ‘ड्रीम गर्ल 2’ की कमाई में जबरदस्त इजाफा देखने को मिला है। फिल्म ने भारत में दो दिन में 24.71 का कलेक्शन कर लिया है। ऐसा माना जा रहा है कि रविवार को फिल्म के कलेक्शन में और भी बढ़ोतरी देखने को मिल सकती है।

यह भी पढ़ें- हरिद्वार में कांग्रेसियों ने किया जेपी नड्डा का विरोध, गो बैक के लगाए नारे

हाईएस्ट ओपनिंग फिल्म बनीं ‘ड्रीम गर्ल 2’
आयुष्मान खुराना का पिछला बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड देखा जाए तो ‘ड्रीम गर्ल 2’ ओपनिंग डे पर सबसे ज्यादा कमाई करने वाली मूवी बन गई है। ‘ड्रीम गर्ल 2’ (2019) ने पहले दिन 10.05 करोड़ की कमाई की थी।‘बाला’ का पहले दिन का बिजनेस 10.15 करोड़ रुपये था। वहीं, हितेश केवल्य के निर्देशन में बनी रोमांटिक -कॉमेडी फिल्म ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ का 9.55 करोड़ रुपये से खाता खुला था।

यह भी पढ़ें- भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, सीएम धामी ने विधायकों के साथ सुनी पीएम की मन की बात

91256

You may also like