सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा का ट्रेलर 24 घंटे में सुपरहीरो फिल्म एवेंजर्स एंडगेम के रिकॉर्ड को किया पार, यह यूट्यूब पर सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला ट्रेलर बन गया है..

July 9, 2020 | samvaad365

बॉलीवुड: सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा का ट्रेलर सुपरहीरो फिल्म एवेंजर्स एंडगेम के रिकॉर्ड को पार कर 24 घंटे में यूट्यूब पर सबसे ज्यादा पसंद किया गया है। फिल्म का ट्रेलर कल 6/07/2020 को रिलीज किया और अब तक इस ट्रेलर के 34 मिलियन से भी अधिक व्यूज और 6.8 मिलियन लाइक भी आ चुके हैं। एक दिन के भीतर यूट्यूब पर एक ट्रेलर के लिए सबसे ज्यादा लाइक्स का रिकॉर्ड इससे पहले एवेंजर्स: एंडगेम ने कमाया था।

https://youtu.be/GODAlxW5Pes

फिल्म के ट्रेलर दर्शकों और बॉलीवुड की कई हस्तियों का सकारात्मक रिस्पॉन्स मिला है और सुशांत सिंह राजपूत की अदाकारी को भी काफ़ी सराहा जा रहा है।
फिल्म 24 जुलाई को डिज्नी + हॉटस्टार पर रिलीज होने के लिए तैयार है। हालाँकि सुशांत सिंह राजपूत के चाहने वाले सुशांत की आखिरी फिल्म को बड़े पर्दे पर न रिलीज होने के कारण काफ़ी नाखुश हैं।

यह भी पढ़े: उत्तराखंड कैबिनेट की बैठक खत्म, ये फैसले लिए गए

संवाद365/जगदीप सिंह राणा उर्फ दीपक

 

516660cookie-checkसुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा का ट्रेलर 24 घंटे में सुपरहीरो फिल्म एवेंजर्स एंडगेम के रिकॉर्ड को किया पार, यह यूट्यूब पर सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला ट्रेलर बन गया है..
51666

You may also like