विवादों के चैंपियन ने पत्रकार को दिखाई पिस्तौल… जान से मारने की धमकी भी दी

June 14, 2019 | samvaad365

विवादों के चैंपियन यानी कि उत्तराखंड के खानपुर से बीजेपी विधायक. इनका नाम जरूर चैंपियन है लेकिन अक्सर विवादों में होने के कारण इन्हें विवादों का चैंपियन कहा जाए तो वो भी गलत नहीं होगा. ताजा विवाद ये है कि विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन के खिलाफ दिल्ली के चाणक्यपुरी में एक न्यूज चैनल के पत्रकार ने जान से मारने की धमकी देने पर रिपोर्ट दर्ज करवाई है. न्यूज चैनल के पत्रकार का नाम है राजीव तिवारी. पत्रकार के मुताबिक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन ने फिल्मी अंदाज में अपना रिवाल्वर मंगवाया और टेबल पर रख दिया. इसके साथ ही गोली मारने की धमकी भी दे दी. आरोप ये भी है कि उन्हें पिस्टल दिखाकर थप्पड़ भी मारा गया.

ये सब क्यों हुआ
अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर ऐसा क्यों हुआ. तो वो भी जान लीजिए दरअसल कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन दिल्ली क उत्तरखंड सदन में थे. पिछले दिनों सामाचार चैनल पर चली एक खबर से नाराज चल रहे थे. जिसके बाद पत्रकार राजीव तिवारी को उत्तराखंड सदन बुलाया गया और फिर जाकर ये सब कांड हो गया. ये पूरी घटना कैमरे में भी कैद हो गई है. पत्रकार ने दिल्ली के चाणक्यपुरी थाने में शिकायत दर्ज करा दी है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.


यह खबर भी पढ़ें-अमिताभ ने चुकाया 2100 किसानों का कर्ज… अब शहीदों के लिए करेंगे ये काम

हुआ क्या विस्तार से समझिए
कुंवर प्रणब सिंह चैंपियन किसी खबर के चलाये जाने से नाराज थे. और फिर चैंपियन ने राजीव को दिल्ली के उत्तराखंड सदन के कमरा नंबर 204 में बुलाया. जब पत्रकार राजीव यहां पहुंचे तो चैंपियन ने अपनी पिस्तौल मंगवाई. बड़े ही फिल्मी अंदाज में उसे टेबल पर रख दिया. रिवाल्वर टेबल पर रखने के बाद किसी को फोन मिलाया और इस तरह से बातें करने लगे कि मानों राजीव को लगे कि चैंपियन कोई डॉन हों. इसके बाद पत्रकार के मुताबिक चैंपियन ने कहा कि मेरे खिलाफ खबर चलाओगे तो गोली मार दूंगा.

किस खबर से थे नाराज
राजीव का आरोप है कि कुछ दिन पहले उत्तराखंड सदन में हरिद्वार नंबर के रजिस्ट्रेशन वाली एक गाड़ी पार्क की गई थी. इस गाड़ी का इस्तेमाल चैपियन के काफिले में भी किया जाता है. इस वाहन पर गलत तरीके से उत्तराखंड पुलिस लिखवाया हुआ है. जबकि यह गाड़ी एक निजी वाहन है. राजीव का कहना है कि इसी बात से वो नाराज थे.

संवाद 365/ काजल

यह खबर भी पढ़ें-दुःखदः AN-32 विमान में कोई भी जीवित नहीं बच पाया…

38403

You may also like