कौशांबी में दोहरा हत्याकांड, शराब सेल्समैनों की हत्या

July 24, 2020 | samvaad365

कौशांबी: उत्तर प्रदेश में विकास दुबे एनकाउंटर के बाद भी अपराध थमा नहीं है। ताजा मामला कौशांबी का है। कौशांबी में अपराधियों के हौसलेे बुलंद हैं। बीती रात बदमाशों ने लूटपाट की नीयत से शराब ठेके के बाहर सो रहे दो सेल्समैनों की बड़ी ही बेरहमी से हत्या कर दी। एक सेल्समैन की लाठी-डंडो से पीटकर हत्या की गई। जबकि दूसरे सेल्समैन का मुँह दबाकर मौत के घाट उतार दिया गया। कोखराज थाने से महज चंद कदम की दूरी पर हुए इस दोहरे हत्याकांड से पुलिस पूरी तरह बेखबर रही।

बीती रात हाइवे से सटे कोखराज थाना क्षेत्र के पास ही हुए इस दोहरे हत्याकांड ने पुलिस पेट्रोलिंग की पोल खोल कर रख दी। सुबह लोगो ने जब चारपाई पर दोनों सेल्समैनों को मृत पड़ा देखा तो पुलिस को खबर हुई। थाने के सामने डबल मर्डर की सूचना के बाद पुलिस के होश उड़ गए। आनन.फानन मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए मामले की जांच में जुट गई। शराब ठेकेदार सुनील कुमार के मुताबिक मृतक राजेन्द्र कुमार निहालपुर गांव का रहने वाला था जो अंग्रेजी शराब ठेके का सेल्समैन था और शिव प्रताप पुत्र हब्बू नगर का रहने वाला था जो देशी शराब ठेके का सेल्समैन था।

डबल मर्डर की सूचना पर एसपी अभिनंदन भी मौका ए वारदात पर पहुंचे। घटना के बाबत एसपी का कहना है शराब ठेके में लूटपाट की वारदात नही हुई है। प्रथम दृष्टया क्राइम सीन को देखकर ऐसा प्रतीत होता है दोनों सेल्समैनों की हत्या रंजिशन की गई है। मामला दर्ज कर आवश्यक वैधानिक कार्यवाई की जा रही है। फिलहाल पुलिस का कहना है कि हत्या रंजिश के तहत की गई है। लेकिन इस घटना से एक बार फिर से कानून व्यवस्था पर सवाल उठने शुरू हो गए हैं अब देखना ये है कि कब तक पुलिस मामले का खुलासा कर पाती है।

https://youtu.be/WRamZoxCRKc

यह खबर भी पढ़ें-धनोल्टी: बरसात के चलते मकान हुआ क्षतिग्रस्त, सभी लोग सुरक्षित

संवाद365/नितिन अग्रहरि

522570cookie-checkकौशांबी में दोहरा हत्याकांड, शराब सेल्समैनों की हत्या
52257

You may also like