बागेश्वर: तेज़ी से बढ़ रहे हैं कोरोना के मामले, कोरोना के बीच शुरू हुई महाविद्यालय की परीक्षा

September 15, 2020 | samvaad365

बागेश्वर: बागेश्वर जिले में लगातार कोरोना संक्रमितों की संख्या में इजाफा हो रहा है। जिले में कोरोना से मरने वालों की संख्या भी दो हो गई है। बीती देर रात महाराष्ट्र से वापस आये प्रवासी की मौत का मामला सामने आया है। प्रशासन ने कोरोना संदिग्ध मानते हुए उसकी कोविड प्रोटोकॉल के तहत अंत्येष्टि की। वहीं अब महाविद्यालय की परीक्षाएं भी शुरू हो गई है। परीक्षाओं के दौरान भी एक छात्र पाॅजिटिव पाया गया है।

आपको बता दें इससे पहले कांड क्षेत्र में महाराष्ट्र से वापस लौटे एक प्रवासी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गयी। सीएमओ बीडी जोशी ने बताया कि मृतक द्वारा बागेश्वर वापस आने पर जांच के दौरान बताया गया था कि वो हापुड़ से आया है। उन्होंने बताया कि बीती रात क्षेत्र की जनता से मालूम हुआ कि उक्त व्यक्ति की मौत हो चुकी है और वह महाराष्ट्र से वापस लौटा था। उन्होंने बताया कि उसे कोरोना संदिग्ध मानते हुए उसकी कोविड प्रोटोकॉल के तहत अंत्येष्टि की गई।

वहीं महाविद्यालय में परीक्षाऐं शुरू हो गयी हैं। पहले दिन एक कोरोना पॉजिटिव निकला कॉलेज में हड़कंप मचा कोरोना संक्रमण को देखते हुए छात्र-छात्राओं की पहले थर्मल स्क्रीनिंग और सेनेटाइजेशन किया जा रहा है। इस दौरान करीब 24 बच्चों का तापमान अधिक पाया गया। सीएमओ बीडी जोशी ने बताया कि कॉलेज प्रशासन से मिली सूचना पर स्वास्थ विभाग की टीम जांच के लिए महाविद्यालय गयी। इस दौरान टीम ने सैंपल भी लिए। जिसमे जांच के दौरान एक छात्र पॉजिटिव पाया गया है। इसके अलावा जिले में स्वास्थ्य विभाग की कोरोना ड्यूटी मे तैनात एक एंबुलेंस के ड्राइवर की रिपोर्ट भी पाॅजिटिव पाई गई है।

https://youtu.be/g6O5NWE5x_A

यह खबर भी  पढ़ें-कुंभ मेला 2021 को लेकर सीएम रावत ने की समीक्षा बैठक

संवाद365/हिमांशु गढ़िया

543110cookie-checkबागेश्वर: तेज़ी से बढ़ रहे हैं कोरोना के मामले, कोरोना के बीच शुरू हुई महाविद्यालय की परीक्षा
54311

You may also like