पौड़ी में फिर पैर पसार रहा कोरोना पर मास्क से खुद डॉक्टर ही कर रहे बैर !

April 1, 2021 | samvaad365

प्रदेश सहित जनपद पौड़ी में भी अब कोरोना एक बार फिर से अपने पैर पसारने लगा है. वहीं पौड़ी हॉस्पिटल इंद्रेश हॉस्पिटल के डॉक्टर ही खुद मास्क नहीं लगा रहे हैं.

जब उनसे पूछा गया तो उनका कहना है कि आप हमारी वीडियो नहीं बना सकते जिसको देखते हुए जिलाधिकारी पौड़ी विजय कुमार जोगदंड ने कहा है कि लगातार बढ़ रहे कोरोना के केस को देखते हुए उनके द्वारा जनपद के सभी मेडिकल ऑफिसर को निर्देशित कर दिया गया है कि वे कोविड-19 टेस्टिंग बढ़ाएं. इसके साथ ही जनपद पौड़ी से लगी सीमाओं पर भी अधिक चौकसी रखने के निर्देश जिलाधिकारी पौड़ी द्वारा दे दिए गए हैं.

इसके साथ ही इन स्थानों पर चेक पोस्ट बनाने के निर्देश दिए जिलाधिकारी द्वारा संबंधित अधिकारी को दिए गए हैं और इन्हें चेक पोस्टों पर बाहर से आने वाले सभी यात्रियों की टेस्टिंग करने के आदेश भी जिलाधिकारी द्वारा दिए गए हैं। इसके साथ ही जनपद के नगर पालिका, नगर निगम और मुख्य बाजारों पर खरीदारी करने के लिए आने वाले लोगों को भी अनिवार्य रूप से मास्क और सेनेटाइजर का प्रयोग करने के लिए कहा गया है । जिलाधिकारी ने बताया कि अगर मुख्य बाजारों में कोई भी व्यक्ति बिना मास्क और आवश्यक दूरी नही बनाते हुए पाए जाते हैं तो उनके खिलाफ आवश्यक कार्यवाही करने के निर्देश भी द्वारा संबंधित अधिकारियों को दिए गए हैं.

(संवाद 365/भगवान सिंह)

यह भी पढ़ें- रुद्रप्रयाग: रिवर्स पलायन को लेकर शख्स की सराहनीय पहल

59772

You may also like