कोरोना संकट में मदद का हाथ बढ़ा रही ग्राफिक ऐरा यूनिवर्सिटी, पुलिस को बांटे फेस शील्ड

April 30, 2020 | samvaad365

कोरोना संकट में कई संस्थायें और लोग मदद के लिए आगे आ रहे हैं. जो कि जरूरतमंद लोगों तक खाद्य सामाग्री और भोजन पहुंचा रहे हैं. इसी तरह जरूरतमंद लोगों की मददगार बन कर सामने आयी हैं ग्राफिक ऐरा यूनिवर्सिटी.. ग्राफिक ऐरा की टीम ने कोरोना के खिलाफ जंग में शामिल पुलिस के जवानों को खासतौर से तैयार किए गए 100 फेस शील्ड़ दी गई.

ग्राफिक एरा की टीम ने पुलिस अधिकारी अनुज सिंह की मौजूदगी में आईएसबीटी औऱ क्लेमनटाऊन क्षेत्र में तैनात जवानों को थ्री-डी प्रिंटर की मदद से तैयार से ये फेस शील्ड दिए. इसके साथ ही आशारोड़ी चैक पोस्ट पर तैनात पुलिस के जवानों औऱ पैरामेडिकल स्टाफ को थाना प्रभारी नरोत्तम बिष्ट की मौजूदगी में कोरोना से सुरक्षा के लिए फेस शील्ड दिए गए.

ये फील्ड ग्राफिक एरा हिल यूनिवर्सिटी के मैकेनिक इंजीनियरिंग डिपार्टमेंट में तैयार किए गए हैं. मास्क लगाने के बाद ऊपर से ये फेस शील्ड पहनने से वायरस के संक्रमण का खतरा और कम हो जाता है.

इसके साथ ही संकट के इस दौर में ग्राफिक एरा 19000 किलोग्राम ज्यादा की खाद्य सामाग्री जरूरतमंदो को दे चुकी है.इसके साथ ही ग्राफिक एरा बड़ी संख्या में मास्क और सैनेटाइजर भी बांट रही है.

अमित गुसांई/संवाद365

491550cookie-checkकोरोना संकट में मदद का हाथ बढ़ा रही ग्राफिक ऐरा यूनिवर्सिटी, पुलिस को बांटे फेस शील्ड
49155

You may also like